क्षेत्रीयहमीरपुर

होली खेलने के विवाद में दरवाजा तोड़ घर में घुस कर की मारपीट

Spread the love

 

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में होली खेलने को लेकर बच्चों के बीच हुए विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने दरवाजा तोड़ घर में घुस कर मारपीट की। पीड़ित ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुराने विवाद में युवक को अगवा कर मारपीट मामले में पीड़ित की पत्नी ने मुकदमा लिखाया है।

 

 

यह भी पढ़ें – घर से डेढ़ लाख रुपये लेकर गायब हुई किशोरी

 

 

नगर के पठानपुरा मोहल्ला निवासी रविंद्र नगायच ने बताया कि होली के त्योहार पर उनके पुत्र सुधांशु व शुभांशु घर के बाहर होली खेल रहे थे। तभी मोहल्ले के ही विजय सोनी के पुत्र ने उनके पुत्रों से गालीगलौज की। विरोध करने पर विजय सोनी ने मोहल्ले के वीर यादव व एक अन्य को भी मौके पर बुला लिया। आरोप है कि उक्त तीनों दबंगों ने मकान की खिड़की व गेट तोड़ दिए।

 

 

यह भी पढ़ें – होली पर हादसे; दुर्घटनाओं में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई

 

 

आरोपियों ने घर में घुस कर उनके पुत्रों सुधांशु, शुभांशु व भाई पुष्पेंद्र नगायच के साथ मारपीट की। मोहल्ले के लोगों के पहुंचने पर तमंचा दिखाकर जानमाल की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित ने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने घायलों को उपचार व डॉक्टरी परीक्षण के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर में डबल मर्डर; मामा भांजे की हत्या कर कुएं में फेके शव

 

 

इसी प्रकार कोतवाली क्षेत्र कें लींगा गांव निवासी दीपिका ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि शनिवार को गांव के कुछ लोगों ने उनके पति शीलू उर्फ शैलेंद्र के साथ मारपीट की। विरोध करने पर महिलाओं के साथ भी अभद्रता की। मारपीट करते हुए शीलू को अपने घर ले जाकर बंधक बना लिया। मौके पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने घायल अवस्था में सीएचसी में भर्ती कराया।

Comments are closed.

error: Content is protected !!