उत्तर प्रदेशक्षेत्रीयराज्यहमीरपुर

रीता ने सुनीता की मांग में भरा सिंदूर, समलैंगिक विवाह के मंसूबे पर कोर्ट के आदेश ने फेरा पानी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP : Homosexual relationship became a topic of discussion in Rath
Homosexual relationship became a topic of discussion in Rath

Hamirpur, UP : बचपन से साथ खेलीं दो सहेलियों में आपस में प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ने पर मंदिर में रीता ने सुनीता की मांग में सिंदूर भर दिया। रजिस्टर्ड शादी के लिए सिविल कोर्ट पहुंच गईं। जहां अधिवक्ताओं ने हाईकोर्ट के निर्णय का हवाला देते हुए समलैंगिक विवाह कराने से इनकार कर दिया।

 

 

 

यह भी पढ़ें – प्रेम दीवानी छात्रा ने छोड़ी परीक्षा, प्रेमी के साथ पहुंची कोतवाली, फिर प्रेमी से भराई मांग

 

 

 

जरिया थाना क्षेत्र के जिटकिरी गांव निवासी रीता कुशवाहा (20) बचपन से चिकासी थाना क्षेत्र के रिहुंटा गांव निवासी मामा हरनारायण के यहां रहतीं हैं। सामने रहने वाली सुनीता कुशवाहा (21) से बचपन की दोस्ती थी। जवान होते दोनों के बीच प्यार पनपने लगा। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं और एक दूसरे से विवाह की ठानी। दोनों के इस निर्णय से घर वाले सहमत नहीं हुए।

 

 

 

यह भी पढ़ें – मंगेतर से फोन पर बात करते हुए शिक्षिका ने खाया जहर, हुई मौत

 

 

 

घर वालों के विरोध पर छह माह पहले दोनों राजकोट भाग गईं। जहां साथ में रहते हुए एक कंपनी में काम किया। दो माह बाद लौट कर घर आईं। कुछ समय तक अलग अलग रहने के बाद दोनों मिलन के लिए तड़प उठीं। शनिवार दोपहर रीता सुनीता को लेकर सिविल कोर्ट पहुंचीं। रीता ने बताया सुनीता को पत्नी बनाना चाहतीं हैं। बताया परिजन उनकी शादी के लिए राजी हो गए हैं। अधिवक्ताओं ने हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देकर समलैंगिक विवाह कराने से मना कर दिया।

6 thoughts on “रीता ने सुनीता की मांग में भरा सिंदूर, समलैंगिक विवाह के मंसूबे पर कोर्ट के आदेश ने फेरा पानी

Leave a Reply

error: Content is protected !!