क्षेत्रीयहमीरपुर

सात फेरों के बाद सीधा मतदान करने पहुंची दुल्हन

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद की राठ विधानसभा में मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया। लोग अपने काम छोड़ कर मतदान करने गए। वृद्ध व दिव्यांगों ने भी बढ़ चढ़ कर मतदान में हिस्सा लिया। सात फेरों के बाद विदाई होते ही एक दुल्हन पहले ससुराल न जाकर मतदान केंद्र पहुंच गई। जहां नवदंपति ने लोगों को मतदान के लिए प्रेरित भी किया।

 

 

 

 

राठ नगर के चौबट्टा मोहल्ला निवासी प्रज्ञा गुप्ता की पठानपुरा मोहल्ला जलालपुर रोड निवासी विनय गुप्ता से विवाह तय हुआ था। शनिवार रात नगर के एक विवाह घर में धूमधाम से शादी की रस्में हुईं। रविवार सुबह विदाई के बाद ससुराल न जाकर पति विनय गुप्ता के साथ चिल्ड्रन पार्क स्थित मतदान केंद्र पहुंची। जाना विनय व प्रज्ञा ने लोगों को मतदान के लिए जागरूक भी किया।

 

 

 

 

प्रज्ञा कहतीं हैं कि प्रजातंत्र में स्वस्थ्य राजनीति के लिए मतदान आवश्यक है। मतदाताओं को जागरूक करने के बाद नववधु जिंदगी के नए सफर पर अपने हमसफर के साथ रवाना हो गईं। चरखारी रोड नई बस्ती निवासी दिव्यांग प्रेमवती ब्हील चेयर पर मतदान करने पहुंचीं। वहीं सिकंदरपुरा के गोपाल जी ने अपनी पत्नी रागिनी के साथ पहली बार मतदान किया। तीन माह पूर्व उनकी शादी हुई थी।

error: Content is protected !!