क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मकान पर कब्जे के लिए पत्नी पर गड़ासे से किया हमला, हालत गंभीर

Spread the love

नेहा वर्मा, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के भरुआ सुमेरपुर में दस साल पूर्व पत्नी के नाम पर मकान खरीदने वाला पति अब उस मकान पर कब्जा करना चाहता है। पति को अंदेशा है कि उसकी पत्नी कभी भी उससे मकान खाली करा सकती है। इसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी पर गड़ासे से हमला बोल गंभीर रूप से घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों के ललकारने पर आरोपी पति भाग खड़ा हुआ। वहीं घायल महिला कानपुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पुलिस टीम के सामने तमंचे लहराते हुए की थी फायरिंग, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

बाँदा जिले में देहात कोतवाली के लुकतरा गांव निवासी बलवीर प्रजापति की ससुराल मोराकन्दर में है। बलवीर का छोटा भाई महेश प्रजापति अक्सर अपने भाई की ससुराल जाया करता था। जहां उसका गांव की ही लक्ष्मी उर्फ काजल (40) से प्रेम प्रसंग हो गया। शादीशुदा लक्ष्मी अपने पति को छोड़ चुकी थी। वहीं महेश भी शादीशुदा था जिसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था। दोनों की तन्हाई एक दूसरे के करीब ले आयी। लगभग 13 साल पहले दोनों ने परिजनों की रजामंदी से कोर्ट मैरिज कर ली।

 

यह भी पढ़ें – राठ पुलिस की संदिग्धों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, दो बाइक जब्त

 

शादी के तीन साल बाद महेश ने भरुआ सुमेरपुर के धरमेश्वर बाबा मोहल्ला में लक्ष्मी के नाम से प्लाट खरीदा। जहां पर मकान बना कर दोनों पति पत्नी रहने लगे। इनके दो पुत्र भी हैं। महेश दिल्ली में रह कर काम करने लगा। इसी बीच उसे किसी बात को लेकर अपनी पत्नी पर शक होने लगा। जिसके बाद पति पत्नी के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। जनवरी में महेश दिल्ली से लौट आया। तभी से वह घर मे रह रहा था। पड़ोसियों का कहना है कि एक ही मकान में रहने के बावजूद दोनों अलग अलग रहते थे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मकान का ताला तोड़ चोरों ने पचास हजार रुपये व 5 लाख के जेवरात चुराए

 

सोमवार सुबह लक्ष्मी मकान में झाड़ू लगा रही थी। तभी महेश ने उस पर गड़ासे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसियों के ललकारने पर आरोपी मौके से भाग निकला। घायल लक्ष्मी को सदर अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है। लक्ष्मी के भाई जगदीश प्रजापति ने घरेलू कलह की बात कहते हुए थाने में तहरीर दी है। वहीं लोगों का कहना है कि मकान लक्ष्मी के नाम पर होने से महेश परेशान था। उसे लगने लगा था कि उसकी पत्नी कभी भी उसे मकान से निकाल सकती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!