क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; व्यापारियों की बैठक में उठा राठ जिला व रेलवे लाइन का मुद्दा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के धमना रोड स्थित एक विवाह घर में भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की बैठक हुई। जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अरूण अग्रवाल ने एकजुटता का संदेश दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने राठ नगर के व्यापारी बृजेश कुमार गुप्ता को भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का हमीरपुर जिलाध्यक्ष मनोनीत किया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; सभी जरूरतमंदों को दिलवाएं सरकारी योजनाओं का लाभ- ममता रवि गुप्ता

 

प्रदेश अध्यक्ष अरुण अग्रवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राठ जिला बने बिना इस पिछड़े क्षेत्र का समुचित विकास संभव नहीं है। वहीं राठ से रेलवे लाइन न होने से व्यापार में वृद्धि नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राठ से रेलवे लाइन की घोषणा की थी। पांच वर्ष बीतने को हैं किन्तु कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि व्यापार मंडल राठ जिला व रेलवे लाइन के लिए संघर्ष करेगा।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; किसान के शव को नोच रहे थे जंगली जानवर, मौत बना रहस्य

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पटरी दुकानदारों को पक्की दुकान दिलाने के लिए संघर्ष किया जाएगा। व्यापारियों के लिए शस्त्र लाइसेंस की सरकार से सिफारिश करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने बृजेश कुमार गुप्ता को जिलाध्यक्ष बनाया है। इस अवसर पर मनोज शिवहरे, सुनील अग्रवाल, कलीम खान, आनन्द गुप्ता, बृजेंद्र सोनी, विकास सोनी, आनंद सोनी, धर्मेंद्र साहू, योगेश सोनी, मुकेश गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता आजाद, मनीष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Comments are closed.

error: Content is protected !!