क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; खोया बेचने जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के जलालपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने पैदल जा रही महिला को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतका अपने घर में बनाया हुआ गाय का खोया बेचने के लिए राठ नगर जा रहीं थीं। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें – COVID-19; राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने दिए 50 लाख, राठ में कोविड अस्पताल के लिए डीएम को लिखा पत्र

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के सरसई गांव निवासी भूरा अहिरवार ने बताया कि वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनकी पत्नी गेंदारानी (53) घर में तीन गाय व कुछ बकरियां रखे थीं। जिनका दूध खोया बेच कर घर खर्च में पति का हाथ बंटातीं थीं। मंगलवार सुबह खोया बेचने के लिए घर से पैदल कस्बा जा रहीं थीं। गांव से कुछ दूरी पर पाॅलिटेक्निक कालेज के सामने अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गईं। दुर्घटना के बाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; हमारी लापरवाही, कहीं खुद हम पर न पड़ जाए भारी

 

दुर्घटना के बाद घायल वृद्धा को सड़क पर पड़ा देख लोगों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन ग्रामीणों की मदद से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां जांच के बाद डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतका की तीन पुत्रियां हैं जिनमें दो का विवाह हो चुका है। इकलौते पुत्र रामप्रसाद की बीते वर्ष मौत हो चुकी है। महिला की मौत पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। तहरीर मिलने पर वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!