क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आया व्यापार मंडल, नाव से गांवों में पहुंचाई राहत सामग्री

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जिला मुख्यालय सहित आसपास के दर्जनों गांव बाढ़ की चपेट में हैं। जिला प्रशासन बाढ़ की विभीषिका से निबटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। वही विभिन्न राजनेता, जनप्रतिनिधि व सामाजिक संगठन बाढ़ प्रभावितों की मदद में जुटे हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल के नेतृत्व में जनपद पदाधिकारियों ने बाढ़ प्रभावितों को लंच पैकेट बांट कर राहत पहुंचाने का काम किया है।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

हमीरपुर जनपद हमीरपुर में बेतवा एवं यमुना नदी में आयी बाढ़ से करीब एक सैकड़ा गांवो के लोग प्रभावित हुए हैं। जिन्हें राहत पहुंचाने के लिए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल राठ हमीरपुर द्वारा जिलाधिकारी के निर्देशन में लगभग 2 हजार लंच पैकेट वितरित किए गए। व्यापार मंडल ने बच्चों के लिए बिस्कुट के पैकेट एवं दैनिक उपयोग में आने वाली सामग्रियों के पैकेट भी वितरित किये। यह राहत सामग्री चन्दौली तीर के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में फंसे ग्रामीणों को नाव के माध्यम से पहुंचाई गई।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

Virat News Nation
Virat News Nation

व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष के.जी. अग्रवाल ने कहा कि बाढ़ का पानी ग्रामीणों के लिए आफत बनकर आया है। सैकड़ों ग्रामीण अपना घर मकान छोड़ कर कैम्पों में शरण लिए हैं। वहीं अनेक गांवों का पानी से घिरे होने के चलते अन्य जगह से सम्पर्क टूट गया है। जिस कारण दैनिक उपभोग की वस्तुओं के भी लाले पड़े हैं। इस विषम परिस्थितियों में प्रभावित ग्रामीणों की मदद करना हम सभी का फर्ज है। उन्होंने कहा किसी भी प्रकार की विषम परिस्थिति में व्यपारी वर्ग सदैव आगे बढ़ कर सेवा कार्य करता है।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राहत कार्य में प्रमुख रूप से राठ नगर अध्यक्ष काशी प्रसाद गुप्ता, महामंत्री प्रमोद प्रकाश बजाज, युवा व्यापार मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार गुप्ता, व्यापार मंडल के संरक्षक एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ब्रिज किशोर गुप्ता, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शिव शंकर पटेल, जिला पंचायत सदस्य विजय पाण्डे, युवा व्यापार मंडल राठ नगर अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता, हमीरपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष धीरेंद्र गुप्ता, हमीरपुर व्यापार मंडल के जिला महामंत्री सूर्य कुमार तिवारी, युवा व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष अंजनी गुप्ता, राकेश साहू, विवेक गुप्ता, अवधेश गुप्ता, रोहित गुप्ता, शिवशरण सोनी, अमरजीत अरोरा, मोहम्मद अनवार सहित विभिन्न व्यापारियों ने सहभागिता की।

Comments are closed.

error: Content is protected !!