उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर; टुकड़े टुकड़े में मिल रही लाश, पैर के बाद अब खलिहान से मिला जबड़ा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाने के गोहानी गांव में महिला की संदिग्ध मौत पर पति द्वारा शव जलाने के मामले में बुधवार को पुलिस ने खलिहानों के पास से शव का जबड़ा बरामद किया है। इससे पहले मंगलवार को महिला के पैर का हिस्सा व बाल बरामद हुए थे। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। जिसके खिलाफ हत्या कर सबूत मिटाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; शादी समारोह में थूक कर रोटी बना रहा था नौशाद उर्फ सुहैल, वीडियो वायरल होने पर दबोचा गया

 

गोहानी गांव निवासी रामस्वरूप ने 20 फरवरी को थाने में पत्नी शकुंतला (30) की गुमसुदगी दर्ज कराई थी। रामस्वरूप का कहना था कि शकुंतला अपने चार बच्चों को छोड़ कर किसी के साथ भाग गई है। महिला के भाई चित्रकूट के राजापुर निवासी नरेंद्र को बहन के घर से भागने का विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने गांव पहुंच कर शकुंतला की खोजबीन की। मंगलवार दोपहर में गांव के बाहर जंगल में एक खाई से शकुंतला की साड़ी का टुकड़ा, जला हुआ पैर का हिस्सा व बाल मिले। कपड़ों से शिनाख्त होने पर नरेंद्र ने अपने बहनोई रामस्वरूप पर हत्या कर शव को जलाने का आरोप लगाया।

 

यह भी पढ़ें – एमपी; पुलिस को देख पेड़ पर चढ़ा इनामी अभियुक्त, बंदरों की तरह मचाई उछलकूद

 

पुलिस की पूंछतांछ में रामस्वरूप ने शव को जलाने की बात स्वीकार की थी। उसका कहना था कि शकुंतला ने 19 फरवरी की रात फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। जिसके बाद उसने शव को जलाकर खाई में फेक दिया था। खुद को बचाने के लिए पत्नी के भागने की कहानी बनाई थी। मझगवां थानाध्यक्ष रामजीत सिंह गौड़ ने कहा कि बुधवार को गांव के बाहर खलिहानों से महिला का जला हुआ जबड़ा बरामद हुआ है। शरीर के अवशेषों का पोस्टमार्टम कराया गया है। बाकी हिस्सों को खोजने का प्रयास किया जा रहा है। मृतका के भाई नरेंद्र की तहरीर पर आरोपी रामस्वरूप के खिलाफ हत्या व सबूत नष्ट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!