क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; शादी समारोह में शामिल होकर ससुराल से लौट रहे बाइक सवार की दुर्घटना में हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में चंडौत मार्ग पर जरिया थाना क्षेत्र के खेड़ा शिलाजीत गाँव के पास सड़क पर आई भैंस से बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गयी है। मृतक युवक चिकासी थाने के इस्लामपुर गांव अपनी ससुराल में एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें- राठ ब्लॉक प्रमुख चुनाव; सत्तारूढ़ भाजपा के सामने सपा ने ठोकी ताल

 

जालौन जनपद में आटा थाना के परासन मढ़रा डेरा निवासी तिजवा निषाद ने बताया कि उनके छोटे भाई रामसिंह (25) की ससुराल चिकासी थाने के इस्लामपुर गांव में है। उनके ससुर पंखिया निषाद के पड़ोसी के लड़के की शादी में रामसिंह को भी बुलाया था। शादी समारोह में शामिल होने के लिए बुधवार सुबह रामसिंह बाइक से अपनी ससुराल इस्लामपुर गांव गए थे। देर शाम वापस अपने गांव आ रहे थे।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; भाजपा की जयंती संतराम राजपूत के सिर सजा जिला पंचायत अध्यक्ष का ताज

 

चंडौत मार्ग पर जरिया थाना क्षेत्र के खेड़ा शिलाजीत गांव के पास अचानक सड़क पर आई भैंस से उनकी बाइक टकरा गई। इस दुर्घटना में वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हेलमेट न पहनने के चलते सिर में चोट लगने पर खून के फब्बारे छूटने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें लेकर सीएचसी पहुंची। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक ईंट भट्टों में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। बीते 11 जून को इटावा के ईंट भट्टों से वापस लौटे थे। युवक की मौत से उनकी पत्नी गोमती व पुत्र प्रशांत (2) का रो रो कर बुरा हाल है।

error: Content is protected !!