क्षेत्रीयहमीरपुर

मुकदमे में गवाही देना पड़ा मंहगा, आधा दर्जन लोगों ने किया लहुलुहान

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में शादी समारोह से लौट रहे युवक को आधा दर्जन लोगों ने घेर कर मारपीट की। कुल्हाड़ी, डंडों से मारपीट कर लहुलुहान कर दिया। आरोपी एक मुकदमे में गवाह बनने से नाराज थे। गवाही देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

 

 

 

 

 

राठ नगर के चरखारी रोड निवासी सुरेंद्र कुमार ने बताया शुक्रवार को एक मित्र की शादी में शामिल होने गया था। शादी समारोह से देर रात वापस घर लौट रहा था। तभी जलालपुर रोड नहर के पास पहले से घात लगाए आधा दर्जन लोगों ने उन्हें रोक लिया। आरोपी उनके साथ गालीगलौज करने लगे।

 

 

 

 

 

बताया गालियां देने का विरोध करने पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी, पत्थर व लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। बताया एक मामले में कोर्ट में उनकी गवाही होनी है। उक्त लोग गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्हें लहुलुहान हालत में छोड़ कर धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

 

 

 

 

नाली के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट

राठ कोतवाली क्षेत्र के करगवां गांव निवासी पार्वती ने बताया शुक्रवार रात करीब दस बजे नाली की सफाई कर रहीं थीं। तभी पड़ोसी पिता पुत्र ने गालीगलौज की। विरोध करने पर उन्हें व उनके पति प्रताप के साथ लाठी डंडों से मारपीट कर दी। उनका बांया हाथ टूट गया। वहीं दूसरे पक्ष के रामप्रसाद ने प्रताप आदि पर मारपीट का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी।

error: Content is protected !!