क्षेत्रीयहमीरपुर

नाबालिग लड़की को नशीली गोलियां खिलाईं, फिर रात भर किया गैंग रेप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

हमीरपुर जनपद के कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच को गयीं लड़की को दो दबंगों ने तमंचे की नोक पर अगवा कर लिया। किशोरी को नशे की गोलियां खिलाकर रात भर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी मिलते ही परदेस में रहने वाले पिता वापस लौटे। थाने में दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

 

 

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि रोजी रोटी की तलाश में परदेस गए थे। घर में उनकी पत्नी नाबालिग बेटी के साथ रहतीं हैं। 31 दिसंबर की शाम उनकी पुत्री घर के बाहर बने शौचालय में शौच के लिए गयीं थीं। तभी पड़ोसी अखिलेश अहिरवार व पुच्ची कोरी तमंचे की नोक पर अगवा कर ले गए। आरोप है कि किशोरी को नशीली गोलियां खिलाकर दोनों ने रात भर दुष्कर्म किया।

 

 

 

अगली सुबह आरोपियों ने शिकायत करने पर जानमाल की धमकी देते हुए उसे छोड़ दिया। घर पहुंच कर किशोरी ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। ग्रामीण ने बताया कि पत्नी से बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही वह गांव पहुंचे। थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

error: Content is protected !!