क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में सड़क पर मिला घायल युवक, अस्पताल में मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव निवासी युवक रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में घायल अवस्था में मिला। सूचना पर पुलिस सीएचसी ले गई जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पिता ने मृतक के चचेरे भाई पर हत्या कर शव को खेत में फेकने का आरोप लगाया है। मृतक अपने चचेरे भाई के साथ साली की शादी में शामिल होकर घर लौट रहा था।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव निवासी अच्छू पाल ने बताया मंगलवार को उनका पुत्र अशोक कुमार (35) अपने चचेरे भाई अमर सिंह के साथ पनवाड़ी थाने के बुरौरा गांव अपनी ससुराल में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। रात करीब 11 बजे लौटते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में अशोक कुमार की रास्ते में मौत हो गई। बुधवार को सीएचसी जाकर देखा तो उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे।

 

 

 

 

 

अच्छू पाल ने आरोप लगाया रास्ते में अमर सिंह ने अशोक की हत्या कर शव खेत में फेक दिया। बताया कुछ समय पहले अमर सिंह व अशोक के बीच मकान की दीवार को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों व ग्रामीणों ने समझा बुझा कर राजीनामा करा दिया था। आरोप है अमर सिंह अपने मन में उसी बात को लेकर अशोक से रंजिश पाले था। वहीं इस संबंध में कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया युवक का शव सड़क पर मिला था। प्रथमदृष्टया मामला दुर्घटना का है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने कहा हत्या का आरोप बेबुनियाद है।

error: Content is protected !!