क्षेत्रीयहमीरपुर

बुरी आदतों में संपत्ति गंवाने के बाद युवा किसान ने कर ली आत्महत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाना क्षेत्र के इटैलिया बाजा गांव में युवा किसान गलत संगत में पड़कर जुआ शराब का लती हो गया। जिसमें अपनी सारी पूंजी गंवाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

जरिया थाने के इटैलिया बाजा गांव निवासी करन सिंह राजपूत ने बताया कि बड़े बेटे राजेश सिंह (35) के नाम पर 6 बीघा कृषि भूमि है। राजेश को जुआ शराब की बुरी लत थी। बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस वे में तीन बीघा जमीन का अधिग्रहण होने पर 18 लाख रुपये खाते में आए थे। उक्त रुपये गंदी आदतों में गंवाने के बाद राजेश मानसिक रूप से परेशान रहते थे। मंगलवार रात उन्होंने घर में साड़ी का फंदा बना फांसी लगा ली।

 

 

 

बुधवार सुबह फांसी पर लटका युवक का शव देख परिजनों में हड़कंप मच गया। मृतक के छोटे भाई छोटे भाई दिनेश व मां पुष्पा चित्रकूट गए थे। जबकि पत्नी जयंती अपने रिश्तेदारों के साथ पंजाब में मजदूरी करतीं है। मृतक अपने पीछे पुत्र अभिषेक (6) व पुत्री आकांक्षा (8) को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। जरिया एसओ रामआसरे सरोज ने कहा कि मृतक शराब के लती थे। पिता की सूचना पर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

error: Content is protected !!