क्षेत्रीयहमीरपुर

फांसी पर लटका मिला शव, रिश्तेदारों पर हत्या करने का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के टीकुर गांव में अपने मामा के घर रहने वाले युवक का शव फांसी पर लटका मिला। मृतक के भाई ने रुपयों के लालच में अपने रिश्तेदारों पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक एक दिन पूर्व भाई से 90 हजार रुपये लेकर आया था जो गायब हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

महोबा जनपद के पनवाड़ी थाने के बिजरारी गांव निवासी अच्छेलाल ने बताया कि उनका छोटा भाई भान (19) उस साल से राठ कोतवाली क्षेत्र के टीकुर गांव में अपने मामा गजाधर के यहां रहता था। मजदूरी कर अपना गुजारा करता था। भान बुधवार शाम दिल्ली में रहने वाली बहन सुनीता से मिलकर लौटा था। गुरुवार को बिजरारी गांव पहुंच भाई अच्छेलाल से काम के लिए 90 हजार रुपये लेकर टीकुर वापस आ गया।

 

 

 

 

अच्छेलाल ने बताया कि गुरुवार शाम से भान से कोई संपर्क नहीं हो पाया। शुक्रवार सुबह टीकुर में अपने मामा के यहां साड़ी के फंदे से लटकता शव मिला। 90 हजार रुपये गायब थे। आरोप लगाया कि रिश्तेदारों ने रुपयों के लालच में उनके भाई की हत्या की है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली थी। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी किसी ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है।

error: Content is protected !!