क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; दिन दहाड़े घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात व नगदी चोरी

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में चोरों ने दिनदहाड़े घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात व नगदी चोरी कर ली। घटना के समय घर में कोई नहीं था। बाजार से घर पहुंचे परिजनों के ताले टूटे देख होश उड़ गए। दिनदहाड़े चोरी की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया।

 

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी पूनम सोनी पत्नी नीलेश सोनी ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाजार गईं थीं। मकान में ताला लगा था। सूना घर देख चोर ताला तोड़ कर घर में घुस गए। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ कर वहां रखे 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। यह रुपये ई रिक्शा खरीदने के लिए रखे थे। चोरों ने बैड के बॉक्स में रखे जेवरातों की पोटली निकाली।

 

चोरों ने सोने के दो मंगलसूत्र, हार, चार अंगूठी, झुमकी, दो जोड़ी चांदी की पायल, सोने की सात हाय आदि जेवर चोरी कर लिए। चोरी गए जेवर की कीमत करीब दो लाख रुपये बताई है। पूनम ने बताया कि शाम करीब पांच बजे घर पहुंचने पर ताले टूटे देख चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी से संपर्क नहीं हो पाया।

 

इसी प्रकार राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव की जुमरत ने बताया कि पति बसीर की करीब तीन साल पहले मौत हो गई थी। मायके पक्ष ने छह माह पूर्व गल्हिया गांव उनकी विदा कर दी। इस बीच वह चिल्ली में अपनी सास व गृहस्थी के सामान की देखभाल के लिए जातीं रहीं। आरोप लगाया कि उनकी विदा के बाद जेठ ने घर का ताला तोड़ सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। उलाहना देने पर गालीगलौज की। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है।

error: Content is protected !!