क्षेत्रीयहमीरपुर

बरात जा रहे युवक की ट्रक की टक्कर से हुई मौत, दो साथी घायल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी घायल हुए। घायलों में एक की हालत नाजुक है। मृतक अपने साथियों के साथ बाइक से बरात में शामिल होने जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

 

 

मध्य प्रदेश के छतरपुर शहर के डेरी मोहल्ला निवासी जयप्रकाश अनुरागी (32) मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। रविवार रात पनवाडी थाने के मसूदपुरा गांव निवासी अपने रिश्तेदार रामचरन व महुआ बांध निवासी मुकेश कुमार के साथ घुटई गांव निवासी रिश्तेदार अजय की बरात में शामिल होने के लिए बाइक से जरिया थाने के परछा गांव जा रहा था। बाइक जयप्रकाश ही चला रहा था।

 

 

एक माह पहले हुई शादी, गर्भ में चार माह का बच्चा, फिर हुआ जमकर बवाल

 

 

मसूदपुरा गांव निवासी बाइक सवार रामचरन ने बताया राठ जलालपुर मार्ग पर नहर बाईपास के पास ओवरटेक करते समय ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बताया इस दुर्घटना में जयप्रकाश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि रामचरन व मुकेश घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने मुकेश को मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया।

 

 

राठ में सड़क पर मिला घायल युवक, अस्पताल में मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

 

 

मृतक जयप्रकाश अनुरागी मजदूरी करता था। एक साल पहले उसका विवाह हुआ था। पत्नी नेहा ने आठ दिन पूर्व एक बच्ची को जन्म दिया। बेटी के जन्म के एक सप्ताह बाद पति की मौत से नेहा गहरे सदमे में चली गई। युवक की मौत से उसके भाई विनोद व मनोज गमगीन हैं। कोतवाल दिनेश सिंह ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा अभी तक किसी ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

One thought on “बरात जा रहे युवक की ट्रक की टक्कर से हुई मौत, दो साथी घायल

  • Anonymous

Leave a Reply

error: Content is protected !!