क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में बीमारी व बला टालने के बहाने मंगलसूत्र ले भागी महिला

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में एक महिला को अंधविश्वास का शिकार बना कर टप्पेबाजी कर ली गई। घर से बीमारियों को भगाने व तमाम आफ़तें खत्म करने के नाम पर टप्पेबाज महिला मंगलसूत्र लेकर चली गई। इस ठग महिला ने ठगी का शिकार महिला के पुत्र से अपने साथी को फोन लगवा बुला लिया। अपने प्रभाव में लेकर वह मोबाइल नम्बर तक डिलीट करा दिया।

 

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के पहाड़ी वीर गांव निवासी हरकुंवर ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि सोमवार की दोपहर वह घर पर अकेलीं थीं। तभी एक महिला उनके पास पहुंची जिसने अपना नाम उर्मिला बताया। महिला ने उनसे बीमारियां व घर की बलाएं काटने की बात कहते हुए 4 किलो आटा, 1 लीटर तेल, पीतल का लोटा व उनका मंगलसूत्र ले लिया। कहा कि यह सभी सामान खेत की मेड़ पर छुलाकर वापस लाएंगीं।

 

 

 

 

 

 

झांसा दिया कि उसके इस टोटके से घर की सारी समस्याएं दूर हो जाएंगीं। ठग महिला ने अपनी पोटली भी उनके पास रख दी कि लौट कर आने के बाद उनका समान वापस कर अपनी पोटली उठा लेगी। विश्वास में आकर उन्होंने महिला को जाने दिया। जिसके बाद उसकी राह देखतीं हीं रह गईं। महिला के वापस न लौटने पर उसकी पोटली खोल कर देखी। जिसमें फटे पुराने कपड़े देख ठगी का एहसास हुआ। ठगी का एहसास हुआ।

 

 

 

 

 

 

वहीं यह ठग महिला जब गांव से बाहर जा रही थी तो रास्ते में हरकुंवर का पुत्र मिला। ठग ने उसके मोबाइल से अपने साथी का नम्बर लगवा बाइक लेकर गांव के बाहर आने को कहा। बाद में यह कहते हुए की बच्चे इस नम्बर पर फोन न करें उसके मोबाइल से अपने साथी का नम्बर भी डिलीट करा दिया। बेचारे युवक ने बातों में आकर ठग महिला के साथी का मोबाइल नंबर भी डिलीट कर दिया। उसे क्या पता यह महिला उसकी मां को ही चूना लगाकर भाग रही है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!