क्षेत्रीयहमीरपुर

इंस्टाग्राम पर दोस्ती पड़ी मंहगी, सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बनी विवाहिता

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि विवाहिता ने अपना अश्लील वीडियो भी बनवा लिया। विवाहिता का आरोप है वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके दोस्त व दो अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

 

 

 

 

 

मौदहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया उसका पति बाहर रहता है। बिहरका गांव निवासी एक युवक से सोशल साइट इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती हो गई। लगातार चेटिंग करते हुए दोनों के बीच नजदीकियां बढ़तीं गईं। आरोप लगाया विश्वास में लेकर युवक ने उसकी अश्लील वीडियो ले ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा। बताया लोकलाज के भय से वह किसी से अपनी बात नहीं कह पाई।

 

 

 

 

 

 

पीड़िता ने बताया 27 अगस्त को बिहरका गांव में रासलीला चल रही थी। आधी रात में आरोपी ने उसे घर के बाहर मिलने के लिए बुलाया। दबाव के चलते वह आरोपी से मिलने पहुंच गई। आरोप लगाया युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। योजना के तहत आरोपी के दो साथी वहां पहले से छिपे थे। जिन्होंने भी मौके का फायदा उठाया। विरोध करने पर उसके साथ गालीगलौज व मारपीट भी की। बताया मारपीट के दौरान उसका मोबाइल फोन भी गिर गया।

 

 

 

 

 

पीड़िता का कहना है घर पर पति के न होने से वह घटना के तत्काल बाद पुलिस में शिकायत करने नहीं पहुंची। पति के आने पर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पति उसे लेकर थाने पहुंचा। जहां आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

you may like this 👉

 

स्कूल से लौट रहे छठीं कक्षा के छात्र को बुरी नियत से पकड़ा, फिर की छेड़छाड़

 

राठ में दो महिलाओं के साथ गलत काम करने का प्रयास, विरोध करने पर की मारपीट

 

दो बार उजाड़ दी पत्नी की कोख, कोर्ट के आदेश पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

राठ में कोचिंग क्लास जा रहीं तीन छात्राओं के साथ रास्ते में हुई मारपीट

 

छह माह से कुए में पड़ी बिल्ली, बाहर आने का इंतजार, ग्रामीण कर रहे देखभाल

Leave a Reply

error: Content is protected !!