क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में विरमा नदी पर बनेगा पुल, विधायक मनीषा अनुरागी ने सेतु निगम अधिकारियों से कराया सर्वे

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के रौरो बरौली गांव के बीच विरमा नदी पर पुल निर्माण की मांग लंबे समय से चल रही थी। राठ जिला बनाओ आंदोलन के जनक, सदर गांव निवासी जनसेवक मलखान सिंह निषाद ने विधायक मनीषा अनुरागी से मिल कर पुल निर्माण की मांग उठाई थी। राठ विधानसभा से विधायक मनीषा अनुरागी ने सेतु निगम लखनऊ को पत्र लिख कर पुल निर्माण की बाबत बात कही। विधायक के प्रयास से शनिवार को पुल के लिए सेतु निगम की टीम द्वारा सर्वे किया गया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पंचायत चुनाव, क्षेत्र पंचायत प्रमुख (ब्लाक प्रमुख) व क्षेत्र पंचायत सदस्य पदों के लिए आरक्षण की सूची

 

सदर गांव निवासी जनसेवक मलखान सिंह ने विरमा नदी पर पुल निर्माण के लिए विधायक मनीषा अनुरागी को ज्ञापन सौंपा था। मलखान सिंह ने बताया कि पुल निर्माण से रौरो, कैंथा, सदर, नौहाई, बरौली, मवई आदि गांव के ग्रामीणों को लाभ मिलेगा। विधायक ने तत्काल सेतु निगम लखनऊ से पुल निर्माण के बाबत बात की। विधायक की पहल पर शनिवार को सेतु निगम हमीरपुर की टीम ने रौरो से बरौली के बीच विरमा नदी पर सर्वे किया। विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि पुल निर्माण से ग्रामीणों की आवागमन की समस्या दूर होगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!