क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में शिक्षक के घर से नकदी सहित 11 लाख के जेवरात चोरी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के पठानपुरा मोहल्ला जलालपुर रोड पर चोर ने शिक्षक के घर से बीस हजार की नगदी व 11 लाख के जेवरात चोरी कर लिए। घटना के वक्त शिक्षक परिवार सहित शादी समारोह में गए थे। लौट कर आने पर चोरी की जानकारी हुई। शिक्षक की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है।

 

 

 

राठ के पठानपुरा मोहल्ला निवासी रमेशचंद्र ने बताया कि परिषदीय विद्यालय में शिक्षक हैं। 26 जनवरी की शाम करीब आठ बजे परिवार सहित रिश्तेदार की शादी में कस्बे के एक विवाह घर गए थे। तभी घर में घुसे चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ दिया। चोर सोने की 10 चूड़ियां, 8 अंगूठीं, 2 टीका, 2 नथ, झुमकी, 3 जोड़ी कान के आभूषण, दो जंजीर, एक नैकलेस, चांदी की पायल सहित करीब आधा किलो चांदी के जेवरात ले गए।

 

 

 

 

शिक्षक ने बताया कि चोरों ने घर में रखे बीस हजार रुपये भी चुरा लिए। शिक्षक ने बताया कि चोरी गए जेवरात की कीमत करीब 11 लाख रुपये होगी। चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दिख रही है। साथी शिक्षकों के साथ कोतवाली पहुंचे पीड़ित ने तहरीर दी। वहीं कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!