क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; वृद्ध की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, डॉक्टरों के पैनल से हुआ पोस्टमार्टम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के कैंथा गांव में 80 वर्षीय वृद्ध की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने विरोधियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि मारपीट में अंदरूनी चोट आने से उसकी मौत हुई है। एक दिन पहले ही मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व फायरिंग हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों से 7 लोग घायल हुए थे। वही ग्रामीणों का कहना है कि वृद्ध स्वास की बीमारी से पीड़ित था। पुलिस ने दो डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें – मुंबई; राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया चंदा, याद दिलाया गिलहरी का योगदान

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के कैंथा गांव में रविवार को क्रिकेट खेलने के दौरान सदर गांव के सुरेश के पुत्र मनीष (21) व कैंथा गांव के मानसिंह के पुत्र अवधेश (27) के बीच विवाद हो गया था। सोमवार दोपहर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें सुरेश उनकी पत्नी कुसुम, पुत्र मनीष व भूपेंद्र घायल हुए थे। वहीं दूसरे पक्ष के मानसिंह, उनके पुत्र अवधेश व ह्रदेश घायल हुए थे। मंगलवार सुबह मानसिंह के पिता गंगादीन (80) की अचानक हालत बिगड़ने पर मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; कोरोना टीकाकरण पर अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई- सीएम योगी

 

मृतक के पुत्र मानसिंह ने आरोप लगाया कि सुरेश सोमवार को विवाद होने पर सुरेश आदि ने उनके घर पर धावा बोलकर मारपीट की थी। उनके पिता गंगादीन को भी लात घूंसों से जमकर पीटा था। बताया कि सीने में गंभीर चोट आने से उनकी मौत हुई है। मृतक के नाम पर 28 बीघा कृषि भूमि है। जिस पर उनके दोनों पुत्र मानसिंह व रामसिंह खेती करते थे।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; पावर कारपोरेशन में ऑनलाइन टेस्ट देकर पाएं सरकारी नौकरी

 

राठ कोतवाल केके पांडेय ने कहा कि दो पक्षों में मारपीट व फायरिंग हुई थी। सदर गांव के मनीष की तहरीर पर कैंथा के ह्रदेश, अवधेश, मानसिंह तथा मुन्ना उर्फ रामसिंह के खिलाफ मुकदमा लिखा है। वहीं कैंथा गांव के ह्रदेश की तहरीर पर मनीष, सुरेश व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल में गंगादीन की मौत बीमारी से होना सामने आया है। शव का दो डाॅक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!