क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; ब्रम्हानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्रबंध तंत्र समिति के अध्यक्ष बने डॉ इन्द्रपाल सिंह

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में स्थित ब्रम्हानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्रबंध तंत्र समिति के अध्यक्ष पद पर शुक्रवार को मतदान हुआ। जिसमें डाॅ इंद्रपाल सिंह ने 202 मत पाकर इकतरफा जीत दर्ज की। वहीं दूसरे प्रत्यासी रघुनंदन सिंह को 52 मतों से संतोष करना पड़ा। जबकि मानसिंह कुल एक मत ही प्राप्त कर पाए। जीत के बाद डाॅ इंद्रपाल सिंह ने स्वामी ब्रम्हानंद की समाधि पर पुष्प अर्पित किए।

 

यह भी पढ़ें – राठ; सार्थक फाउंडेशन के नेत्र शिविर में 280 मरीजों की जांच, 74 में मोतियाबिंद मिला

 

चुनाव अधिकारी रामसेवक राजपूत एडवोकेट ने बताया कि प्रबंध तंत्र समिति के अध्यक्ष डाॅ महेंद्रपाल सिंह के निधन के बाद रिक्त पद पर तीन प्रत्याशियों डाॅ इंद्रपाल सिंह, रघुनंदन सिंह व मानसिंह ने दावा किया था। शुक्रवार को हुए मतदान में 379 सदस्यों में से 256 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान के बाद मतगणना संपन्न कराई गई। जिसमें डाॅ इंद्रपाल सिंह ने सर्वाधिक 202 मत पाकर अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की।

 

यह भी पढ़ें – अवधेश जड़िया बने जेसीआई राठ के अध्यक्ष, सूर्यमणि सचिव व उमेश को कोषाध्यक्ष का दायित्व

 

वहीं रघुनंदन सिंह को 52 व मानसिंह को 1 मत से संतोष करना पड़ा। एक मत अवैध पाया गया है। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार कालेज के सचिव डाॅक्टर नृपत सिंह लोधी की देखरेख में चुनाव संपन्न हुए। डाॅ इंद्रपाल सिंह की जीत घोषित होते ही उनके समर्थकों ने फूल मालाओं से लाद कर स्वागत किया। शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए एसडीएम अशोक यादव, तहसीलदार धर्मेंद्र कुमार सिंह, कोतवाल केके पांडेय भारी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!