क्षेत्रीयहमीरपुर

ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, पति की मौत, पत्नी गंभीर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कस्बे के पनवाड़ी रोड पर बाइक सवार दंपति ट्रक की टक्कर से घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में राठ सीएचसी से मेडिकल कालेज उरई रेफर किया गया। रास्ते में पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उरई से झांसी रेफर कर दिया। मृतक रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

 

 

 

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी रमेश पंांचाल के यहां रविवार रात शादी समारोह था। जिसमें शामिल होने रमेश के रिश्तेदार जनपद महोबा, पनवाड़ी थाने के स्योड़ी गांव निवासी गयाप्रसाद पांचाल (45) अपनी पत्नी पुष्पा (40) के साथ बाइक से राठ जा रहे थे। पनवाड़ी मार्ग पर सैदपुर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार दंपति सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए।

 

 

 

राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने दोनों को मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया। पुत्र भूपेंद्र पांचाल ने बताया उरई ले जाते वक्त रास्ते में उनके पिता गयाप्रसाद की मौत हो गई। मां पुष्पा को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने झांसी रेफर कर दिया। जिन्हें परिजन झांसी ले गए। वहीं कुछ लोग गयाप्रसाद के शव को वापस राठ लाए।

 

 

 

 

मृतक गयाप्रसाद फर्नीचर बनाने का काम करते थे। उनके नाम पर एक बीघा कृषि भूमि है। मृतक अपने पीछे पुत्र भूपेंद्र, भारत और पुत्री क्रांति को रोते बिलखते छोड़ गए है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं राठ कोतवाल दिनेश सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!