क्षेत्रीयहमीरपुर

लगातार शारीरिक शोषण करने के बाद बेहोश युवती को छोड़ कर भाग गया युवक

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

झांसी जनपद से लाई गई युवती को हमीरपुर जनपद के राठ में एक युवक ने डेढ़ माह तक साथ रखते हुए जबरन शारीरिक संबंध बनाए। बाद में उसे छोड़ कर भाग गया। पीड़िता ने अगवा कर शारीरिक शोषण करने व मारपीट कर बेहोशी की हालत में छोड़ जाने का आरोप लगाया है।

 

 

 

झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि पांच माह पूर्व रिश्तेदारी में कस्बा आने पर स्यावरी गांव निवासी एक युवक से जानपहचान हुई थी। दोनों के बीच बात होने लगी। युवक युवती पर घर से भागने का दबाव बनाने लगा। आरोप लगाया कि 26 नवंबर की रात युवक के परिजन असलहों की नोक पर उन्हें घर से उठा लाए।

 

 

 

 

आरोप लगाया कि उक्त लोग उसके साथ ही घर में रखे 53 हजार रुपये सहित सोने चांदी के जेवरात भी उठा लाए। बंगरा व स्यावरी गांव में कुछ दिन रखने के बाद उन्हें राठ के पठानपुरा गायत्रीनगर मोहल्ले में किराए से कमरा लेकर एक माह तक रखा। आरोप है कि इस दौरान युवक उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। उन्हें भूखा प्यासा रख कर मारपीट की जाती रही।

 

 

 

 

युवती ने बताया कि 30 जनवरी को आरोपी व उसके परिजनों ने मारपीट की। मारपीट में वह बेहोश होकर गिर गईं। उन्हें बेहोशी की हालत में छोड़ रुपये व जेवरात लेकर भाग गए। संपर्क करने पर सभी के मोबाइल बंद जा रहे हैं। पीड़िता ने सीओ कार्यालय में शिकायती पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।

error: Content is protected !!