उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

स्वामी ब्रम्हानंद डिग्री कॉलेज जल्द बनेगा विश्वविद्यालय- योगी आदित्यनाथ

Spread the love

 

विराट न्यूज नेशन ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के बीएनवी डिग्री कॉलेज ग्राउंड पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने राठ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी व विधायक मनीषा अनुरागी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधने के साथ ही अपनी सरकार द्वारा किये गए कार्यों को बताया। वहीं बीएनवी डिग्री कॉलेज को विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाये जाने का भी आश्वासन दिया।

 

 

 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ब्रम्हानंद महाविद्यालय को विश्वविद्यालय बनाने के लिए उनके पास दोनों प्रकार की स्कीम हैं। प्रबंध समिति चाहती है और 20 एकड़ जमीन उनके पास है तो अभी विश्वविद्यालय निर्माण की कार्रवाई उच्च स्तर पर शुरू कर देंगे। अगर सरकार को पूरी व्यवस्था करनी पड़ेगी तो उसमें भी भाजपा सरकार को प्रसन्नता होगी। चुनाव बाद कॉलेज समिति विश्वविद्यालय के लिए प्रस्ताव डाले। जिस पर गंभीरता से कार्य करते हुए क्षेत्र वासियों को जल्द यह सौगात दी जाएगी।

 

 

 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीरपुर में राठ से चिकासी, पनवाड़ी, मझगवां मार्ग चौड़ीकरण कर जनता को सुविधा दीं। राठ में महाविद्यालय का निर्माण कार्य चल रहा है। हमीरपुर जनपद में वृद्धावस्था, विकलांग व निराश्रित पेंशन योजना से 73440 पात्रों को लाभान्वित किया जा रहा है। बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस वे व डिफेंस कॉरीडोर से विकास के नए युग का सूत्रपात किया है। सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तमंचावादी सरकार में अपराधी व माफिया हावी थे।

 

 

 

 

 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पांच साल में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में प्रदेश को भयमुक्त बनाया। अर्जुन सहायक परियोजना, केन व वेतवा गठजोड़ योजना से जनपद के किसानों को भरपूर पानी मिलेगा। जनसभा में सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, रंजना उपाध्याय, जयंती राजपूत, श्रीनिवास बुधौलिया, चौधरी राजेंद्र सिंह लोधी, प्रीतम सिंह किसान, कुंवर शैफाली सिंह, कमलेश सक्सेना, संतराम सिंह लोधी, राजेश सिंह सेंगर, डॉ उमाकांत सिंह लोधी सहित भारी तादात में लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!