क्षेत्रीयहमीरपुर

अधिसूचना से ठीक पहले खत्म हुई चुनावी सभा, उतर गए बैनर पोस्टर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के एक विवाह घर में जन अधिकार पार्टी का भाईचारा बनाओ सम्मेलन चल रहा था। जिसके लिए नगर को बैनर पोस्टरों से पाट दिया गया था। सभा खत्म होने के चंद मिनट बाद ही चुनाव आचार संहिता की घोषणा हो गई। तुरंत हरकत में आया स्थानीय प्रशासन बैनर पोस्टर उतारने में जुट गया। नगर पालिका के कर्मचारियों ने जेसीबी मशीन से नगर के प्रमुख चौराहों व मार्ग पर लगे राजनैतिक दलों के बैनर पोस्टर हटा दिए।

 

 

जेठ से विवाद पर खाया जहर

जरिया थाना क्षेत्र के पहरा गांव निवासी राजकुमारी पत्नी रामाधीन ने बताया कि जेठ घर से बारिश का पानी नहीं निकलने दे रहे। जिसको लेकर शनिवार को विवाद हो गया। विवाद से आक्रोशित राजकुमारी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।

पारिवारिक विवाद में दो जगह हुई मारपीट

राठ कोतवाली क्षेत्र के अमगांव निवासी कैलाश रानी पत्नी परमलाल पासवान ने बताया कि शनिवार सुबह देवर को घर के सामने फैलाने से मना किया। आरोप है कि देवर ने परिजनों को बुलाकर उन्हें व उनके पति के साथ मारपीट कर दी। वहीं खरेंहटा बुजुर्ग गांव की अनुसुईया ने बताया कि बारिश के पानी से जेठ के खलिहान में रखे उपले गीले हो गए। इसी विवाद में उनके व पुत्री नेहा के साथ मारपीट कर दी।

 

 

वृद्ध किसान की ठंड से मौत

मझगवां थाना क्षेत्र के जराखर गांव निवासी श्रीकांत ने बताया कि दो दिन से हो रही बारिश से फसलों को नुकसान हुआ है। शुक्रवार शाम उनके पिता तुलाराम (60) खेत पर फसल देखने गए थे। जहां उन्हें ठंड लग गई। घर पहुंचते ही उनकी हालत बिगड़ गई। परिजन सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है।

error: Content is protected !!