क्षेत्रीयहमीरपुर

बाइक सवार युवक से मारपीट कर मोबाइल व रुपये छीने

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार युवक को रास्ते में रोक कर अराजकतत्वों ने मारपीट की। युवक ने दबंगों पर मारपीट कर मोबाइल व रुपये छीनने का आरोप लगाया है। कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं राठ में ही अज्ञात व्यक्ति ने कॉलेज जा रहे छात्र की जेब से मोबाइल पार कर दिया।

 

 

जरिया थाने के धगवां गांव निवासी नरेंद्र ने बताया कि चिल्ली गांव में उनके मित्र वीरेंद्र रहते हैं। शनिवार शाम वह मित्र के घर जन्मदिन की पार्टी में जा रहे थे। हमीरपुर रोड पर आंबेडकर चौराहे के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि उनके साथ मारपीट करते हुए जेब से 42 सौ रुपये व मोबाइल निकाल लिया। पीड़ित ने कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। कोतवाल ने कहा कि वह विभागीय कार्य से मुख्यालय में हैं। उन्हें घटना की जानकारी नहीं है।

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के बहगांव गांव निवासी कुलदीप कुमार ने बताया कि राठ नगर में किराए से कमरा लेकर रहते हैंं। वह नगर के ही एक महाविद्यालय में बीएससी की पढ़ाई करते हैं। शनिवार सुबह कालेज जा रहे थे। रास्ते में किसी ने उनकी जेब से मोबाइल निकाल लिया। छात्र ने कोतवाली में तहरीर दी है।

error: Content is protected !!