क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ की खाली पड़ी कांशीराम कालोनी में किशोरी से किया दुष्कर्म

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में खाली पड़ी कांशीराम कालौनी में अधेड़ ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए। किशोरी के पिता ने कोतवाली पहुंच आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 

 

राठ नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। दो व तीन जनवरी को मोहल्ले का ही अधेड़ अनिल उर्फ बब्लू सैनी उनकी 15 वर्षीय दिव्यांग पुत्री को बहला फुसला कर स्यावरी रोड स्थित खाली पड़ी काशीराम कालोनी में ले गया। जहां दोनों दिन उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया।

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर परिजनों को मामले की जानकारी हुई। पूंछने पर किशोरी ने परिजनों को पूरी घटना बताई। दिव्यागं बेटी के साथ दो दिन तक दुष्कर्म की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए। पिता ने कोतवाली पहुंच आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बालिका का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

error: Content is protected !!