उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

युवक के गुप्तांग में घुसा दिया पूरा गिलास, 15 दिन से सह रहा तकलीफ

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ सीएचसी में दर्द से कराहता हुआ युवक इलाज कराने पहुंचा। युवक ने डॉक्टर को बताया कि उसे शौच करने वाले गुप्तांग में भयानक तकलीफ है। जब डॉक्टर ने एक्सरे कराया तो उनकी आंखें फटी रह गईं। एक्स रे में युवक के शरीर के अंदर स्टील के गिलास जैसी कोई चीज नजर आ रही है।

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 30 वर्षीय युवक ने बताया कि वह दिल्ली में रह कर मजदूरी करता है। बताया कि करीब बीस दिन पूर्व दिल्ली में साथ रहने वाले कुछ लोगों से विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर उसके साथ जमकर मारपीट कर दी थी। खुद के बचाव में उसने भी आरोपियों से मारपीट की। जिससे आरोपी उससे रंजिश मानने लगे।

 

 

 

दोनों ओर से मारपीट के बाद किसी तरह उस वक्त मामला निबट गया था। पर झगड़ने वाले व्यक्ति उससे रंजिश मानने लगे थे। घटना के पांच दिन बाद जब वह काम से लौटा। तभी उसके साथी उसे सुनसान स्थान पर ले गए। जहां उसे जबरन कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। अधिक नशे के चलते वह अपने होशोहवास खो बैठा। जिसके बाद उसके साथ क्या हुआ उसे खुद पता नहीं चला।

 

 

 

 

बताया कि उसे नशे में करने के बाद आरोपी अपनी मनमानी करते रहे। जब उसे होश आया तब पता चला कि उसके साथ कुकृत्य की घटना हुई है। शौच की जगह में तेज दर्द हो रहा था। अपने साथ हुए कुकृत्य पर बेबसी में खून का घूंट पीकर रह गया। दर्द मिटाने के लिए दवा ली पर कोई आराम नहीं लगा। गुप्तांग में असहनीय दर्द होने पर उसकी जान निकलने लगी। वहीं वह शौच क्रिया भी सही से नहीं कर पा रहा था।

 

 

 

 

जब दर्द हद से बाहर हो गया तो चार दिन पहले अपने गांव लौट आया। यहां तकलीफ बताई तो परिजन व ग्रामीण गुरुवार को राठ सीएचसी लेकर पहुंचे। सीएचसी के सर्जन जसत्येंद्र कुमार ने युवक का एक्स रे कराया। बताया कि एक्स रे में कोई धातु का वर्तन अंदर फंसा होने की बात सामने आई है। युवक को सर्जरी के लिए बाहर दिखाने की सलाह दी है। जब यह जानकारी युवक को हुई तो उसके होश उड़ गए। विश्वास ही नहीं हो रहा कि 15 दिन से अपने शरीर के अंदर गिलास लिए घूम रहा है।

error: Content is protected !!