क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ की पीएनबी बैंक शाखा में अव्यवस्थाओं का आरोप लगा व्यापार मंडल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में किराना व्यापारी के साथ बुधवार दोपहर टप्पेबाजी की घटना हुई थी। दो टप्पेबाज व्यापारी का बैग काट कर एक लाख रुपये ले गए थे। बैंक शाखा में सुरक्षा का कोई प्रबंध न होने से व्यापारियों में आक्रोशित है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बैंक में अव्यवस्थाओं का आरोप लगाते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

 

 

राठ में किराना व्यापारी का बैग काट कर एक लाख रुपये ले भागे टप्पेबाज

 

 

एसडीएम पवन प्रकाश पाठक को ज्ञापन सौंपते हुए व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने बताया पंजाब नेशनल बैंक की रामलीला मैदान के समीप स्थित शाखा में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। बताया रुपयों की निकासी व जमा करने का एक ही काउंटर है। बुधवार को सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी किराना व्यापारी ओमप्रकाश गुप्ता दो लाख रुपये जमा करने बैंक गए थे।
कैश काउंटर पर तैनात कर्मचारी ने निकासी करने की बात कहते हुए व्यपारी से कुछ देर इंतजार करने को कहा। तभी दो युवकों ने उनका बैग काट कर एक लाख रुपये की टप्पेबाजी कर ली। बताया सुरक्षा गार्ड न होने से व्यापारी द्वारा शोर मचाने पर टप्पेबाज आराम से भाग निकले। वहीं शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरे भी सही से काम नहीं कर रहे हैं। ज्ञापन में उक्त मामलों को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की मांग की है।
You May Like This 👉

Leave a Reply

error: Content is protected !!