क्षेत्रीयहमीरपुर

अवैध बालू खनन का विरोध करने पर दरवाजे तोड़ घर में घुसे, तमंचे से झोंका फायर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के जलालपुर थाना क्षेत्र में खेत से बालू खनन करने को लेकर दो पक्षों में विवाद है। एक पक्ष के लोगों ने खेत मालिक के दरवाजे फाड़ घर में घुस कर उसपर फायर झोंक दिया। किसान ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की। जिस पर आरोपी मौके से भाग निकले।

 

 

 

 

जलालपुर थाने के भेड़ी डांडा गांव निवासी रामफल द्विवेदी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया जालौन जिले के पथरेटा में उनकी कृषि भूमि है। रविवार को खेत देखने पथरेटा गांव गए। जहां खेत से बालू का खनन होते देख उन्होंने मना किया। गांव के रामकुमार व बऊवा खेत पर दावा करने लगे। नाप कराने की बात कहने पर गालीगलौज कर भगा दिया। भेड़ी डांडा आकर दिन के करीब दो बजे वह सो रहे थे।

 

 

 

 

आरोप है कि उसी वक्त कुलदीप द्विवेदी दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर घुस गया। आरोप है कि उनके कमरे का दरवाजा तोड़ अवैध तमंचे से जान से मारने की नियत से उन पर फायर कर दिया। किसी तरह अपना बचाव करते हुए उन्होंने भी लाइसेंसी बंदूक से फायर किया। जिस पर आरोपी जानमाल की धमकी देते हुए चला गया। जलालपुर एसओ विजय सिंह ने कहा तहरीर के आधार पर आरोपी कुलदीप, राजकुमार व बऊआ के खिलाफ घर में घुस कर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

error: Content is protected !!