उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

पीएम के कार्यक्रम में फेरबदल, 16 को नहीं 17 मई को राठ आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 मई को राठ पहुंच रहे हैं। जहां दोपहर 12 बजे भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में बीएनवी इंटर कॉलेज के ग्राउंड से जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

Prime Minister Narendra Modi will visit Rath on May 17
रैली के लिए व्यवस्था देखते भाजपा पदाधिकारी।

Hamirpur, UP : राठ शहर में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली में तब्दीली हुई है। अब 16 मई की जगह 17 को राठ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। दोपहर 12 बजे बीएनवी इंटर कॉलेज ग्राउंड पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की रैली के लिए प्रशासन व्यवस्थाओं में जुटा हुआ है।

 

 

 

Prime Minister Narendra Modi will visit Rath on May 17
राठ में प्रधानमंत्री की रैली के लिए बीएनवी इंटर कॉलेज ग्राउंड के बाहर होती सफाई।

भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल अध्यक्ष महेंद्र शुक्ला ने बताया रैली 17 मई की हो गई है। वहीं प्रशासन तैयारियों में जुटा है। बीएनवी डिग्री कालेज ग्राउंड पर तीन हैलीपेड बनाए जाने हैं। वहीं एक हैलीपैड इंटर कालेज के पीछे बनाया जाएगा। रैली स्थल बीएनवी इंटर कालेज ग्राउंड रहेगा। बताया रैली में करीब एक लाख से अधिक की संख्या में लोग पहुंचेंगे।

 

 

 

 

Prime Minister Narendra Modi will visit Rath on May 17
पीएम की रैली के लिए तोड़ी गयी ग्राउंड की बाउंड्री वाल।

रैली में विशाल जनसमूह उमड़ने की आशंका से ग्राउंड की बाउंड्री वाल को तोड़ दिया गया है। जिसके साथ ग्राउंड के पीछे पड़े मैदान को भी जोड़ा जा रहा है। शनिवार को कलस्टर इंचार्ज एवं क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल यादव, जिला प्रभारी देवेश कोरी, विधानसभा प्रभारी शैलेंद्र पांडेय, संयोजक रामहेत राजपूत, डॉ उमाकांत राजपूत ने व्यवस्थाएं देखीं।

Prime Minister Narendra Modi will visit Rath on May 17
राठ के बीएनवी ग्राउंड पर पीएम की रैली के लिए व्यवस्था देखते भाजपा पदाधिकारी
error: Content is protected !!