देश

Kerala: मुख्यमंत्री के विदेश दौरे पर उठे सवाल, राज्यपाल बोले राजभवन को अंधेरे में रखा

Spread the love

न्यूज डेस्क, विराट न्यूज, तिरुवनंतपुरम ।

केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन तीन हफ्ते के विदेश दौरे पर हैं। जिसके लेकर सवाल उठ रहे हैं। कांग्रेस व भाजपा ने सीएम के दौरे को गुप्त रखने के आरोप लगाए। कांग्रेस ने आरोप लगाया सीएम का दौरा प्रयोजित है। प्रायोजकों के बारे में जानकारी देने की मांग की है। वहीं सीपीआईएम मुख्यमंत्री के समर्थन में उतर आई। वरिष्ठ नेता एके बालन ने कहा सीएम के दौरे को बेवजह मुद्दा बनाया जा रहा है।

 

 

 

 

मुख्यमंत्री पी. विजयन 6 मई को अपने परिवार के साथ विदेश दौरे पर गए हैं। उनके 21 मई तक वापस आने की उम्मीद है। जिसके लेकर घमासान मच गया है। कांग्रेस व भाजपा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने विदेश दौरे को गुप्त रखा है। जबकि राज्यपाल ने भी इसपर नाराजगी जताते हुए कहा राजभवन को भी अंधेरे में रखा गया है। उन्होंने सीएम के विदेश दौरे के बारे में उन्हें बताने के लिए मीडिया को धन्यवाद दिया।

 

 

 

 

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा उन्हें सीएम के विदेश दौरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मीडिया से बात में कहा, मुझे नहीं पता,, मुझे बताने के लिए धन्यवाद। कम से कम आप ने तो मुझे इसके बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पहले ही राष्ट्रपति भवन को पत्र लिखकर बताया है कि सीएम के विदेश दौरे के बारे में राजभवन को अंधेरे में रखा जाता है।

error: Content is protected !!