क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; ससुराल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, हत्या की आशंका

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के मुस्करा थाना क्षेत्र में ससुराल में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई ने ससुराल का उपाय जहर खिलाकर हत्या करने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। फिलहाल किसी ने थाने में तहरीर नहीं दी है। वहीं पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह ज्ञात होगी।

 

यह भी पढ़ें – राठ नगर पालिका में विशाल सांप देख कर्मचारियों में मचा हड़कंप

 

मुस्करा थाने के बिहूनी खुर्द गांव निवासी महेश अनुरागी ने बताया कि उनके चचेरे भाई भगवानदास (35) पुत्र तुलसीदास अनुरागी 10 वर्षों से कंधौली गांव में अपनी ससुराल में रहते थे। वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। मंगलवार को भगवानदास गांव के एक निमंत्रण में खाना खाने गए थे। खाना खाने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई। बुधवार सुबह ससुराली मुस्करा के प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टर ने जहर खाने की आशंका जताई थी। उपचार के बाद ससुराली उन्हें घर ले गए। जहां कुछ समय बाद उनकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें – राठ के पड़ाव चौराहे पर होते झगड़े फसाद, राहगीरों के लिए मुसीबत

 

युवक की मौत के बाद ससुरालियों ने फोन पर महेश को सूचना दी। महेश का आरोप है कि ससुराली मौत का स्पष्ट कारण नहीं बता रहे हैं। आशंका जताई कि उनके भाई की जहर देकर हत्या की गई है। मृतक अपने पीछे पत्नी लाड़कुंवर, पुत्र अंकित (12), आकाश (8) का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के नाम पर एक बीघा कृषि भूमि है। चार भाईयों दशाराम, टीकाराम व रामशरण के बाद मृतक सबसे छोटे थे। वहीं थानाध्यक्ष मुस्करा उमापति मिश्रा ने बताया कि किसी ने तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण ज्ञात होगा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!