क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; घर मे घुसे चोरों ने सवा दो लाख रुपये नगद व तीन लाख के जेवर उड़ाए

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने दो लाख चौबीस हजार रुपये की नगदी सहित लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। चोरी गए रुपये पीड़ित द्वारा अपना ट्रक बेचने के बाद उसकी कीमत के घर मे रखे हुए थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

 

 

Virat News Nation
राठ में घटना की जानकारी देतीं पीड़िता

जरिया थाने के अमूंद गांव निवासी चंद्रप्रकाश नगर के पठानपुरा मोहल्ला जलालपुर रोड पर मकान बनाकर परिवार सहित रहते हैं। खेती के साथ ही भाड़े पर ट्रक चलवा कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। जबकि पत्नी गरिमा गांव के परिषदीय विद्यालय में शिक्षा मित्र हैं। उन्होंने बताया कि रविवार रात परिजनों सहित घर में सो रहे थे। तभी छत के रास्ते से चोर उनके घर में घुस गए। चोर कमरे में रखा बक्सा व रूपयों से भरा बैग छत पर उठा ले गए।

 

 

Virat News Nation
चोरों द्वारा बिखेरा समान व टूटा बक्सा

चारों ने छत पर बक्से का कुंदा तोड़ कर उसमें रखे सोने के जेवरात व बीस हजार रूपये निकाल लिए। वहीं बैग में से दो लाख चार हजार रूपये भी चोरी कर लिए। चंद्रप्रकाश ने बताया कि उन्होंने अपना एक ट्रक बेचा था। जिसके रूपये बैग में रखे थे। सोमवार सुबह छत पर टूटा बक्सा देख पड़ोसियों ने चोरी की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!