क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; सेवा भारती के निशुल्क ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर व ऑक्सीमीटर का लोकार्पण, निशुल्क मिलेगी सुविधा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

कोरोना संक्रमण के दौर में ऑक्सीजन की महत्ता समझ आयी। जिसके बाद आपातकाल के लिए ऑक्सीजन की वैकल्पिक व्यवस्था की जाने लगी है। इसी क्रम में हमीरपुर जनपद के राठ नगर में आक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए सेवा भारती ने दो आक्सीजन कंस्ट्रेटर व आॅक्सीमीटर मंगाए हैं। शनिवार को नगर के संघ कार्यालय में एक सादे समारोह के दौरान उनका लोकार्पण किया गया।

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

सेवा भारती के प्रांतीय मंत्री रविंद्र गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में आक्सीजन की कमी से अनेक मौतें हुईं हैं। कोरोना की तीसरी लहर पहली और दूसरी से भी घातक बताई जा रही है। इसको देखते हुए शासन प्रशासन अभी से तैयारियां कर रहा है। उन्होंने कहा कि सेवा भारती आक्सीजन कंस्ट्रेटर की सुविधा निशुल्क उपलब्ध करा रहा है। जिससे लोग आक्सीजन की कमी से असमय मौत के मुंह में समाने से बच जाएं।

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

नगर अध्यक्ष सुरेंद्र माहेश्वरी ने बताया कि आवश्यकता होने पर सेवा भारती के किसी भी सदस्य से संपर्क कर आॅक्सीजन कंस्ट्रेटर निशल्क प्राप्त किए जा सकेंगे। मंत्री कुंज बिहारी माहेश्वरी ने कहा कि सेवा भारती संगठन अनवरत रूप से सेवा कार्य में लगा हुआ है। इस अवसर पर मातादीन द्विवेदी, सुरेश सोनी, भरत गुप्ता, मनोज गुप्ता बादशाह, प्रमोद बजाज, डाॅ आराधना सिंह, विनोद द्विवेदी, जीवनलाल तिवारी आदि मौजूद रहे।

Virat News Nation
Virat News Nation

Leave a Reply

error: Content is protected !!