देश

पत्नी से रोमांस कर रहा था पति, जब पत्नी ने की खौफनाक किस, बिगड़ गई हालत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

पति पत्नी के बीच रोमांस चल रहा था। पति पत्नी को खुश करने की भरपूर ताकत लगाए था। पर पत्नी को अपने पति के रोमांस करने का तरीका पसंद नहीं आ रहा था। पत्नी ने पति से लंबी किस करने की फरमाइस की। पति जब पत्नी को किस कर रहा था उसकी समय पत्नी ने वह कांड कर दिया जिसके बारे में सुनकर आप को भी यकीन नहीं होगा।

 

 

 

 

हाउटर दिल्ली के रणहौला क्षेत्र निवासी करण की वर्ष 2016 में काजल से शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक सब ठीकठाक रहा। पर जल्दी ही काजल व करन के बीच विवाद होने लगा। काजल को करण के तौरतरीके पसंद नहीं थे। जिसको लेकर पति पत्नी के बीच झगड़े की स्थिति बन जाती थी। विवाद इतना गहरा जाता था कि परिजनों को हस्तक्षेप करना पड़ता था। किरन को करण सुंदर नहीं लगता था। वहीं उसे पति के रोमांश का तरीका पसंद नहीं था।

 

 

 

 

 

रणहौला क्षेत्र में बीते शनिवार की घटना है। करन के परिजन बाहर गए हुए थे। घर पर पति पत्नी अकेले थे। मौका देख दोनों रोमांस करने लगे। काजल करन के रोमांस से संतुष्ट नहीं हुई। दोनों के बीच रोमांस करने के तरीके को लेकर विवाद होने लगा। काजल गुस्से में अपने पति करन को किस करने लगी। करन को पता नहीं था कि उसकी पत्नी के दिमाग में क्या चल रहा है। वह भी अपनी पत्नी का साथ देने लगा।

 

 

 

 

 

किस करते हुए अचानक काजल ने करन की जीभ को अपने दांतों से काट कर अलग कर दिया। करन चीख मार कर जमीन पर छटपटाने लगा। इसी बीच परिवार के लोग घर पहुंच गए। करन की चीख सुनकर कमरे में पहुंचे। जहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। करन जमीन पर पड़ा तड़प रहा था। वहीं पास में उसकी कटी हुई जीभ पड़ी थी। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ करन को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला से पूंछतांछ कर रही है।

 

 

 

 

पीड़ित करन शादी समारोह में डेकोरेशन का काम करता है। पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि काजल को करण के तौर तरीके पसंद नहीं थे। जिसको लेकर वह करन को ताने मारा करती थी। रोमांस करने के तरीके को लेकर भी विवाद होता था। परिवार वालों का आरोप है कि काजल शादी के बाद से ही करन से झगड़ने लगी थी। कई बार परिजनों ने दोनों का विवाद शांत कराया। डीसीपी सेजू पी कुरुविला ने बताया घायल के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी महिला से पूंछतांछ की जा रही है।

error: Content is protected !!