क्षेत्रीयहमीरपुर

शर्मनाक ; राठ सीएचसी में शौच के बाद मरीज को नहीं मिला पानी, उसी हालत में निकला बाहर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ सीएचसी में इलाज कराने गए मरीज को उस समय शर्मसार होना पड़ा, जब शौच के बाद उसे पता चला कि शौचालय के नल में पानी ही नहीं आ रहा। बेचारा उसी हालत में बाहर आया व सीएचसी स्टाफ पर जमकर नाराजगी उतारी।

 

 

 

 

 

 

राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार दोपहर करीब 3 बजे एक व्यक्ति इलाज कराने पहुंचा। बताया उसे चक्कर आ रहे हैं। शौच के लिए सीएचसी के शौचालय में गया। जहां शौच करने के बाद देखा तो पानी ही नहीं था। जिस पर बाहर निकल कर सीएचसी स्टाफ को जमकर खरीखोटी सुनाई।

 

 

 

 

 

 

करीब 15 मिनट हंगामा होने के बाद भी उसे पानी नहीं मिला। पानी की उम्मीद में सीएचसी गेट के पास बने शौचालय में पहुंचा जहां ताला पड़ा मिला। मामले से मरीजों व तीमारदारों में आक्रोश देखा गया। वहीं इस घटना के भुक्तभोगी ने ऑनलाइन पोर्टल पर अस्पताल की अव्यवस्थाओं के बारे में डीएम से शिकायत की।

 

 

 

 

 

 

वहीं अधीक्षक डॉ अखिलेश कुमार सिंह ने कहा किसी ने नल खोल दिया होगा जिससे पानी बह गया। अधीक्षक ने कहा जानकारी होने पर शौचालय में पानी की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा सीएचसी में सभी व्यवस्थाएं हैं। किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर मरीज अथवा तीमारदार सीधा उनसे संपर्क कर सकते हैं।

One thought on “शर्मनाक ; राठ सीएचसी में शौच के बाद मरीज को नहीं मिला पानी, उसी हालत में निकला बाहर

Leave a Reply

error: Content is protected !!