क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; चोरी होने पर भतीजे को तसल्ली दे रहे थे चाचा, चोरों ने उनके घर में भी कर ली चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के जलालपुर थाना क्षेत्र में भतीजी के घर चोरी होने के बाद शोर-शराबा सुनकर रात में ही चाचा सहयोग के लिए परिवार सहित पहुंच गए। तभी चोरों ने मौका पाकर चाचा के सूने घर में भी हाथ साफ कर दिए। एक ही रात में चाचा भतीजे के घर से नगदी सहित लाखों के जेवरात चोरी होने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; भारतीय उद्योग व्यापार मंडल जिला कोर कमेटी के अध्यक्ष बने रविंद्र गुप्ता

 

जलालपुर थाने के न्यूली बांसा गांव निवासी रमेश कुमार पुत्र गुलमा ने बताया कि राजमिस्त्री का काम करते हैं। बुधवार रात परिवार सहित घर में सो रहे थे। तभी घर में घुसे चोरों ने बक्से से सोने की झुमकी, मनचली, आधा किलो चांदी का बिछुआ, दो सौ ग्राम की पायल, 16 चांदी के सिक्के, तोड़ियां व 35 हजार रुपये नगद चोरी कर लिए। चोरी गए जेवरात की कीमत दो लाख के लगभग बताई है। रात में करीब दो बजे चोरी की जानकारी होने पर उन्होंने शोर मचाया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; ससुराल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, हत्या की आशंका

 

भतीजे के घर चोरी होने पर शोरशराबा सुनकर चाचा गोधन पुत्र भुल्ला उनके घर पहुंचे। गोधन ने बताया कि भतीजे के घर चोरी की जानकारी होने पर परिवार सहित उनके घर गए थे। उन्हें हिम्मत बंधाने के बाद सुबह पांच बजे अपने घर लौटे। घर की कुंदी खुली देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो सामान अस्तव्यस्त पड़ा था। चोरों ने मौका पाकर बक्से में रखीं दो जोड़ी तोड़ियां, सोने की बालीं व दस हजार रुपये नगद चोरी कर लिए।

error: Content is protected !!