क्षेत्रीयहमीरपुर

कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ उरई मार्ग पर चिकासी गांव के पास बाइक से कोचिंग पढ़ने जा रहे 12वीं के छात्र को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने उरई मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीण ट्रक व चालक को पकड़ने की मांग कर रहे थे।

 

 

 

 

थाना व गांव चिकासी निवासी सिद्धगोपाल पांचाल ने बताया सोमवार दोपहर उनके इकलौते पुत्र भूपेंद्र कुमार (22) बाइक से चुरहा गांव कोचिंग पढ़ने जा रहे थे। उरई रोड पर गांव से कुछ दूर पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

 

 

 

 

दुर्घटना में बाइक सवार छात्र भूपेंद्र कुमार की मौके पर मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। बताया मृतक भूपेंद्र इंटर के छात्र थे। पिता सिद्धगोपाल बटाई बलकट पर जमीन लेकर खेती करने के साथ ही मजदूरी भी करते हैं। छात्र की मौत पर मां सीमा, बहन काजल व श्रद्धा का रो रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

 

 

वहीं दुर्घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ट्रक के मौके से भागने पर ग्रामीण भड़क गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने चिकासी गांव के पास उरई मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीण ट्रक को बरामद कर चालक को हिरासत में लेने की मांग पर अड़ गए। पुलिस द्वारा समझाने पर करीब साढ़े तीन घंटे बाद जाम खुला।

Leave a Reply

error: Content is protected !!