क्षेत्रीयहमीरपुर

युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप, फंदे पर लटका मिला शव

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur, UP : जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक के पिता ने गांव के ही युवक पर दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। जबकि पहले फंदा लगाकर आत्महत्या की सूचना थाने में दी गयी थी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए दो डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है।

 

 

 

 

मृतक युवती के पिता ने बताया मंगलवार शाम खेतों पर काम कर रहे थे। घर पर उनकी 20 वर्षीय पुत्री व नाबालिग पुत्र था। रात करीब 11 बजे गांव का युवक उनके घर में घुस गया। आरोप है उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट की। शोर सुनकर पास में सो रहा उनका पुत्र मौके पर पहुंचा व विरोध किया। आरोपी ने उनके पुत्र के साथ भी मारपीट की।

 

 

 

 

पिता ने बताया उनका पुत्र दरवाजे की बाहर से कुंदी लगाकर परिवार को लोगों को बुला लाया। आरोप है जब तक परिवारीजन पहुंचे आरोपी ने उनकी पुत्री की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। छत के रास्ते भाग गया। बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए शव पहुंचने पर परिजनों ने स्लाइड बनाने व वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम कराने की मांग की। पुलिस द्वारा ध्यान न देने पर परिजनों ने पनवाड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया।

 

 

 

 

राठ कोतवाली पुलिस ने समझा बुझाकर शांत कराया। देर शाम जलालपुर थाना पुलिस ने वीडियोग्राफी व स्लाइड की व्यवस्था की। देर शाम डॉ भरत कुमार व डॉ चतुर्भुज सिंह के पैनल से पोस्टमार्टम शुरू हुआ। जलालपुर एसओ सभाजीत सिंह ने कहा परिजनों ने आत्महत्या की सूचना दी थी। कहा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!