क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एक्टर सैफ अली खान का पुतला जलाया, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ प्रदर्शन

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

सैफ अली खान स्टारर अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव को लेकर हिन्दू संगठनों का विरोध बढ़ता जा रहा है। वेब सीरीज तांडव के सीन व संवाद को लेकर जगह जगह विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। हमीरपुर जनपद में भी रविवार को विभिन्न स्थानों पर वेब सीरीज के विरोध में प्रदर्शन हुए। राठ नगर के आंबेडकर चौराहे पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विरोध प्रदर्शन किया। हिन्दू देवी देवताओं के अपमान पर फिल्म अभिनेता सैफ अली खान व डायरेक्टर अली अब्बास जफर का पुतला जलाया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने सरकार पर लगाया जौहर यूनीवर्सिटी की जमीन हथियाने का आरोप

 

विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री शिवम सक्सेना ने कहा कि तांडव वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। जिला समिति सदस्य रोहित सोनी ने कहा कि एक सुनियोजित षड़यंत्र के तहत हिन्दू धर्म को निशाना बनाया जा रहा है। संस्कार गुप्ता ने कहा कि विद्यार्थी परिषद इस तरह के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी। सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; कोरोना एलर्ट पोस्टर प्रतियोगिता में अनिल व रिंकी को मिला कोरोना योद्धा सम्मान

 

 

आंबेडकर चौराहे पर वेब सीरीज के खिलाफ प्रर्दशन करते हुए सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर व एक्टर सैफ अली खान का पुतला जलाया। इस अवसर पर संदीप यादव, शिवम प्रजापति, सुमित सोनी, जतिन मिश्रा, माइकल द्विवेदी, कपिल सोनी, बलवान नामदेव, प्रवल सोनी, रितिक सोनी, रोहित यादव आदि मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; श्रीप्रकाश बुधौलिया बने वरिष्ठ नागरिक पेंशनर्स सेवा संस्थान के जिला संयोजक

 

 

मौदहा में भगवा रक्षकों ने तहसील परिसर में तांडव वेब सीरीज के पोस्टर जलाए। भगवा रक्षक के संयोजक आशीष सिंह ने कहा कि हिन्दू देवी देवताओं के अपमान को अब और बर्दास्त नहीं किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान सैफ अली खान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। विरोध प्रदर्शन के दौरान शिवेंद्र सिंह, अंशु गुप्ता, दीपक निगम, गुड्डू ठाकुर, पंकज यादव, सूरज गुप्ता, अजय गुप्ता, मोनू गुप्ता, अर्जुन वर्मा, शरद निगम, अंकित साहू, शैलेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

 

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!