क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; प्राइवेट डॉक्टर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, जानें क्या है वजह

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर निवासी एक प्राइवेट डॉक्टर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर राठ के आंबेडकर चौराहे पर अपना प्राइवेट क्लिनिक चलाते थे। आत्महत्या के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है। डॉक्टर के जहर खाने की जानकारी होने पर परिजनों ने उन्हें राठ सीएचसी में भर्ती कराया था। जहां उनकी हालत गंभीर होने पर सीएचसी के डॉक्टर ने मेडिकल कालेज उरई रेफर किया था। लेकिन रास्ते मे ही उनकी मौत हो गयी।

 

यह भी पढ़ें – कृषि कानूनों पर देश को गुमराह कर रहा विपक्ष- मनीषा अनुरागी

 

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी सचिन कुमार ने बताया कि उनके पिता बृजेंद्र सोनी (55) पुत्र रामनारायण सोनी प्राइवेट डाॅक्टर थे। नगर के आंबेडकर चैराहे पर अपना क्लीनिक खोल कर मरीजों का इलाज करते थे। बुधवार रात करीब दस बजे बृजेंद्र सोनी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें – राठ; खाद्य विभाग की टीम के की छापेमारी, पांच दुकानों से लिए सेंपल

 

सीएचसी में उनकी हालत नाजुक होने पर डाॅक्टर भरत राजपूत ने मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया। सचिन ने बताया कि उरई ले जाते वक्त रास्ते में पिता बृजेंद्र सोनी की मौत हो गई है। परिजनों का कहना है कि मृतक डाॅक्टर को शराब पीने की लत थी। जिसके चलते अक्सर घर में विवाद होता था। डाॅक्टर की मौत से उनकी पत्नी पुष्पा, पुत्र सचिन व अंकित का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!