क्षेत्रीयहमीरपुर

मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान हुई मौत

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर में 12 दिन पहले विवाद के दौरान मारपीट में घायल हुई महिला की ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मछली की सब्जी को लेकर महिला का घर में आने वाले युवक से विवाद हुआ था। पुत्री ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

 

 

 

शहर के छोटी जुल्हैटी मोहल्ला निवासी लक्ष्मी राजपूत ने बताया अतरौलिया मोहल्ला निवासी राहुल राजपूत का उनके घर पर आना जाना था। 25 नवंबर की रात नौ बजे राहुल उनके घर आया। घर में बनी मछली को लेकर उनकी मां गुलाबरानी से विवाद करते हुए गालीगलौज करने लगा।

 

 

 

 

आरोप है गालियां देने का विरोध करने पर मां गुलाबरानी के साथ डंडों से बुरी तरह से मारपीट की। बताया घटना के समय उनके पिता व भाई घर पर नहीं थे। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। गंभीर रूप से घायल मां गुलाबरानी का ग्वालियर के अस्पताल में इलाज चल रहा था।

 

 

 

 

बताया ग्वालियर में इलाज के दौरान गुरुवार शाम उनकी मौत हो गई।शुक्रवार देर शाम महिला का शव घर पहुंचने पर कोहराम मच गया। वहीं क्राइम इंस्पेक्टर दिनेश पांडेय ने कहा मारपीट मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। महिला की मौत के बारे में कोतवाली में सूचना नहीं दी गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!