क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में संविदा सफाईकर्मी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत पर हुआ हंगामा

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ में उल्टी दस्त से पीड़ित संविदा सफाईकर्मी को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने अस्पतालकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने समझा कर शांत कराया।

 

 

 

 

राठ के लुधियातपुरा मोहल्ला निवासी गौतम ने बताया उनके पिता श्यामलाल (45) नगर पालिका में संविदा सफाइकर्मी के पद पर कार्यरत थे। रविवार सुबह श्यामलाल को उल्टी दस्त होने लगे। परिजनों ने नहर बाईपास स्थित प्राइवेट अस्पताल पीतांबरा में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कुछ देर में ही उनकी मौत हो गई।

 

 

 

 

सफाई कर्मी की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। आरोप है हालात गंभीर होने पर भी बाहर के लिए रेफर नहीं किया। वहीं डॉक्टर पर गलत उपचार करने का भी आरोप लगाया। हंगामे की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों को समझाबुझा कर शांत कराया।

 

 

 

 

सफाईकर्मी की मौत पर पत्नी सुकरती, पुत्र गौतम, गोविंद व गोपाल का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाली के एसआई झुल्लर पाल ने कहा दोनों पक्षों में आपस में समझौता हो गया है। वहीं सीएमओ डॉ गीतम सिंह ने कहा पीतांबरा हॉस्पिटल के नाम से राठ में कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है। कहा मामले में जांच व कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!