क्षेत्रीयहमीरपुर

यह कैसी आत्महत्या; 20 फिट ऊंचे पेड़ पर जूते पहने टंगा था युवक का शव

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Two people accused of murder in Rath's death under suspicious circumstances
राठ सीएचसी में मामले की जानकारी देते मृतक के भाई व अन्य

हमीरपुर जनपद के राठ में सड़क किनारे बीस वर्षीय युवक का पेड़ पर शव टंगा मिला था। मृतक के भाई ने इसे आत्महत्या मानने से इनकार कर दिया है। दो लोगों पर जमीन का बैनामा कराने के बाद फांसी पर लटकाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में सड़क किनारे पेड़ पर फांसी से लटका शव देख मचा हड़कंप

 

 

 

 

मझगवां थाने के जराखर गांव निवासी संजय दीक्षित ने बताया उनके छोटे भाई श्याम सुंदर (20) ने 11 अगस्त को गांव के एक व्यक्ति को अपना खेत दो लाख रुपये में बेचा था। बैनामा कराने के बाद रुपये नहीं दिए। मांगने पर बार बार टालता रहा। बताया मंगलवार को श्यामसुंदर रुपये मांगने गया था। जिसके बाद रात में करीब 11 बजे जराखर मार्ग पर 20 फिट ऊंचे बबूल के पेड़ से टंगा शव मिला।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – शराब ठेके के सेल्समेन से मारपीट, रुपये छीनने का आरोप

 

 

 

 

संजय दीक्षित ने बताया उनके भाई श्यामसुंदर का शव बीस फिट ऊंचे बबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे टंगा था। आत्महत्या के लिए उसे इतने ऊंचे पेड़ पर रस्सी बांधने के लिए चढ़ना पड़ा होगा। शव झूल रहा था तो उसके पैर में जूते भी पहने थे। जबकि इतने ऊंचे पेड़ पर जूते पहन कर चढ़ना संभव ही नहीं है। आरोप लगाया जमीन खरीदने वाले ने अपने एक साथी की मदद से पेड़ पर फंदा लगाकर हत्या की है। कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

error: Content is protected !!