उत्तर प्रदेशराज्य

खूनी खेल; सोते परिवार पर बरसाईं गोलियां, सिपाही सहित तीन की मौत, तीन घायल हुए

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश में भरतपुर के सिकरौरा गांव में दो दोस्तों के बीच हुए विवाद ने खूनी रूप ले लिया। सोते हुए परिवार पर अधाधुंध गोलियां बरसाईं गईं। फायरिंग में आरएसी के सिपाही व उसके दो भाईयों की मौत हो गई। वहीं सास बहू व बेटा घायल हुआ। इस खूनी खेल की जानकारी होते ही लोगों की रूह कांप उठी।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – इश्क का जुनून; प्यार की दीवानी 10 बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार

 

 

 

 

भरतपुर के कुम्हेर थाने के सिकरौरा गांव में शनिवार रात बजे सोते परिवार पर अधाधुंध फायरिंग की गई। जिसमें तीन भाईयों की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हुए हैं। मृतक में एक आरएसी का सिपाही है। बताया जाता है 24 नवंबर को दो दोस्तों के बीच विवाद हुआ था। जिसकी वजह से यह खूनी खेल खेला गया। नाराज लोगों ने रविवार सुबह कुम्हेर के सरकारी अस्पताल के सामने जाम लगा दिया। पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह व विधायक ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – चालबाजी; राठ में नकली सोना गिरवी रख कर फाइनेंस कंपनी से लिया साढ़े 18 लाख का कर्ज

 

 

 

 

 

सिकरौरा गांव के लाखन व टेनपाल के बीच गहरी दोस्ती थी। बताया जाता है 24 नवंबर को किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर हाथापाई तक हो गई थी। गांव के लोगों के दखल पर मामला शांत हुआ था। पुलिस तिहरे हत्याकांड की वजह इसी विवाद को मान रही है। पुलिस के अनुसार लाखन ने अपने परिजनों व दोस्तों के साथ टेनपाल के घर पर फायरिंग की। फायरिंग में टेनपाल के पिता गजेंद्र, ताऊ समंदर व ईश्वर की मौत हो गई। गजेंद्र राजस्थान आर्म्ड कांस्टेबुलरी में सिपाही थे। अलवर जिले में उनकी तैनाती थी।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में धार्मिक स्थल क्षतिग्रस्त करने का आरोप, आक्रोशित मुस्लिम समाज के लोग पहुंचे कोतवाली

 

 

 

 

 

वही गोलीकांड में गजेंद्र की पत्नी माया, टेनपाल व टेनपाल की पत्नी रविता गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी को उपचार के लिए जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। आरपीएस सतीश वर्मा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मीणा गांव में डेरा डाले हैं। पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के निर्देश पर नगर पालिका व पंचायत समिति द्वारा मृतकों के परिवार को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!