क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; भीषण सड़क हादसे में बैंक मैनेजर व उनके वाहन चालक की मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में अपने वाहन चालक के साथ विभागीय काम निबटा कर लौट रहे आर्यावर्त बैंक शाखा के प्रबंधक की बाइक में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि गंभीर रूप से घायल बैंक मैनेजर ने उपचार के लिए झांसी ले जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; खेत में फसल काट रही महिला किसान को सर्प ने डसा, हुई मौत

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ में मझगवां थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव निवासी पुष्पेंद्र कुमार सोनी (26) पुत्र देशपत उमरिया गांव स्थित आर्यावर्त बैंक की शाखा के शाखा प्रबंधक थे। गांव के ही रिंकू राजपूत (30) पुत्र भास्करन उनके वाहन चालक थे। गुरुवार को दोनों लोग बैंक के काम से रिगवारा गांव गए थे। दोपहर बाद करीब 4 बजे बाइक से वापस लौट रहे थे। बाइक रिंकू चला रहे थे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारी घोषित, देखें कहाँ से किसे मिला प्रतिनिधित्व

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ जलालपुर मार्ग पर राठ की ओर से जा रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे रिंकू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि पुष्पेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉ अजय चौरसिया ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – राठ के सरकारी अस्पताल में अव्यवस्थाएं देख भड़के विधायक प्रतिनिधि

 

Virat News Nation
Virat News Nation

परिजन घायल पुष्पेंद्र को लेकर झांसी जा रहे थे। झांसी पहुंचने से पहले रास्ते मे ही उनकी भी मौत हो गई। डॉ अजय चौरसिया ने बताया कि दोनों के सिर में गंभीर चोट थीं जिसकी वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका। गांव के दो युवकों की दुर्घटना में मौत होने से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं शाखा प्रबंधक की मौत की खबर मिलते ही बैक कर्मचारियों में शोक की लहर दौड़ गयी।

Comments are closed.

error: Content is protected !!