क्षेत्रीयहमीरपुर

स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट- दिल्ली ने चंडीगढ़ को 34 रनों से हराया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर के बीएनवी डिग्री कालेज मैदान में चल रहे स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को दिल्ली व चंडीगढ़ के बीच पूल बी का पहला मुकाबला हुआ। जिसमें दिल्ली ने चंडीगढ़ को 34 रनों से हराया।

 

 

 

 

दिल्ली के कप्तान माहुल चौधरी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। 25 ओवर के मैच में दिल्ली की टीम ने 22.2 ओवार में 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाज दक्ष पांडेय ने 9 चौकों की मदद से 57 रन बनाए। वहीं हिमांशु और राज गुप्ता के 10-10 रनों का योगदान दिया।

 

 

 

 

चंडीगढ़ के गेंदबाज आशीष नायक ने 4, सौरभ और अजान ने 2-2 विकेट लिये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंडीगढ़ की टीम का प्रदर्शन शुरूआत से ही खराब रहा। 16.3 ओवर में मात्र 83 रन पर पूरी टीम आउट होकर पवेलियन लौट गई। कृष्ण 13, सारंग 12 और कप्तान अजान ने 11 रनों का योगदान दिया।

 

 

 

 

दिल्ली के वसीम अख्तर ने 4, हिमांशु कुमार ने 3, यस अवाना ने दो विकेट लिये। मैन ऑफ द मैच दक्ष पांडे और गेम चेंजर वसीम अकरम अख्तर को चुना गया। इटायल ग्राम प्रधान रामसिंह राजपूत, टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मसिंह राज खजांची ने उद्घाटन किया। कमेंट्रेटर सीतू सेंगर व देवेंद्र राजपूत रहे। वहीं स्कोरर की भूमिका आशीष द्विवेदी ने निभाई।

error: Content is protected !!