क्षेत्रीयहमीरपुर

स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट : महिला खिलाड़ियों के बीच हुआ रोचक मुकाबला, प्रयागराज ने झांसी को हराया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर के बीएनवी डिग्री कालेज ग्राउंड पर चल रहे स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को महिला टीमों के बीच मैच खेला गया। रोचक मुकाबले में प्रयागराज ने झांसी की टीम को 29 रन से शिकस्त देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

 

 

 

 

प्रयागराज टीम की कप्तान रोशनी नामदेव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 20 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर प्रयागराज की टीम ने 119 रन बनाए। अर्शला शकील ने 9 चौकों की मदद से 55 व कात्यानी पाठक ने 20 रनों का योगदान दिया।

 

 

 

 

झांसी टीम की गेंदबाज सुप्रिया यादव ने दो, रोशनी नामदेव और मीनाक्षी यादव ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी झांसी की टीम मात्र 90 रह ही बना पाई। दबाव में रन बनाने का प्रयास करते हुए झांसी की टीम की खिलाड़ीं एक के बाद एक आउट होतीं गईं।

 

 

 

 

सुरभि राजा ने 21, अन्वेश राय ने 19 और शिखी यादव के 13 रनों का योगदान दिया। अर्शला शकील मैन ऑफ द मैच चुनीं गईं। मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत व ब्लाक प्रमुख रामदुलारी अनुरागी रहीं। विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मसिंह राज खजांची, कमेंट्रेटर सीतू सेंगर, देवेंद्र राजपूत, स्कोरर आशीष द्विवेदी आदि रहे।

 

टूर्नामेंट से जुड़ी यह खबरें भी पढ़ें 👇

 

स्वामी ब्रह्मानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट- उद्घाटन मैच में राठ ने झांसी को 5 विकेट से हराया

 

स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट : कानपुर को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची पांडिचेरी

 

स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट : पांडिचेरी को हराकर फाइनल में पहुंची राठ टीम

error: Content is protected !!